उत्तरप्रदेशकृषिक्राइमटेक्नोलॉजीदेशधार्मिकराजनीतिरायबरेलीलाइफस्टाइलव्यापार

✍️नाले में मिला युवक का शव इलाके में मची सनसनी ✍️

Fast News UP

Listen to this article

 

✍️नाले में मिला युवक का शव इलाके में मची सनसनी ✍️

👉जगतपुर रायबरेली👈

✍️रायबरेली जिला के जगतपुर थाना क्षेत्र के अंर्तगत चार दिन पहले शहर से अपने पैतृक गांव आए युवक का रक्तरंजित शव संदिग्ध अवस्था में नाले से बरामद हुआ है। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग हत्या कर शव नाले में फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
मामला जगतपुर थाना क्षेत्र के कस्बा से मात्र डेढ़ किमी दूर करौती गांव के पास नाला की है। रविवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए नाले के पास गए तो वहां पर उन्होंने लावारिस अवस्था में एक बाइक खड़ी देखा तो उन्हें संदेह हुआ। ग्रामीणों ने जब आसपास खोजबीन शुरू की तो नाले में जल प्रवाह के विपरित दिशा में युवक का शव पड़ा हुआ मिला। नाले में युवक का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला। जिसकी पहचान अतुल शुक्ल (32 वर्ष ) पुत्र शिव प्रकाश निवासी ग्राम पूरे शुक्लन मजरे चिचौली के रूप में हुई है। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। जिसने रक्तस्राव हो रहा था। ऐसा समझा जाता है कि युवक की हत्या करके शव छिपाने के उद्देश्य से उसे नाले में अंदर विपरीत दिशा में फेंका गया था।
चार दिन पहले शहर से गांव आया था युवक
मृतक परिवार के साथ मध्य प्रदेश के सतना शहर में रहता था । उसका पूरा परिवार भी सतना में ही रहता है। युवक की करीब दस साल पहले शादी हुई थी। उसको सात साल का एक पुत्र है। विगत कुछ वर्षों से उसका पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसके कारण उसकी पत्नी उससे अलग अपने मायके ने रह रही है।
युवक चार दिन पूर्व सतना से अपने पैतृक गांव आया था। घटना के बाद उसके पिता को मामले की सूचना पुलिस को दी है । जहां से उसका परिवार जगतपुर के लिए रवाना हुआ है। अभी तक मामले में किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है । थानाध्यक्ष बबिता पटेल ने बताया कि युवक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक घटना में कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है । पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का असली कारण स्पष्ट हो सकेगा✍️

✍️ पत्रकार रितिक तिवारी की रिपोर्ट ✍️

 


Fast News UP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *