उत्तरप्रदेशक्राइमदेशरायबरेलीलाइफस्टाइलव्यापार

हाईवे के किनारे से प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण।

Fast News UP

Listen to this article

हाईवे के किनारे से प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण।

 

ऊंचाहार-नगर में लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक रेड़ी, पटरी दुकानदारों की वजह सड़क पर से जाम की स्थिति बनी रहती थी। शुक्रवार को प्रशासन ने रेड़ी पटरी दुकानदारों को हटवाते हुए उनके विरुद्ध जुर्माने की कार्यवाही की है।

शुक्रवार को एसडीएम सिद्धार्थ चौधरी, तहसीलदार अजय कुमार गुप्ता, नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी निखिलेश कुमार मिश्र राजस्व विभाग की टीम व पुलिस बल के साथ कस्बा चौराहा पहुंचकर रेड़ी पटरी दुकानदारों को हाईवे किनारे से तत्काल दुकानें हटाने के निर्देश दिए। इस बीच कुछ दुकानदारों के ठेली पर पॉलिथीन तथा कुछ दुकानदारों द्वारा लगातार शिकायतों के बावजूद भी अतिक्रमण किए जाने पर उनके खिलाफ जुर्माना किया गया है। एसडीएम सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि इन दुकानदारों की वजह से कस्बे में हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती थी। जिसको लेकर कार्यवाही की गई है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी निखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि आठ दुकानदारों के खिलाफ अतिक्रमण व पॉलीथिन पाए जाने पर 5200 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

इस मौके पर कोतवाल बालेन्दु गौतम, नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक विष्णु शंकर पांडेय, एनएचआई विभाग के सुपरवाइजर संतोष कुमार समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Fast News UP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *